Uncategorizedआरोग्यक्रीडागुन्हेनोकरीब्लॉगमनोरंजनमुख्य बातम्याशहरशिक्षण

अजय देवगन की फिल्म शैतान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, 8 मार्च को होगी र‍िलीज

अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका और जानकी बोदीवाला स्टारर फिल्म शैतान 8 मार्च को थिएटर में दस्तक देने जा रही है. लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म में 4 बड़े बदलाव किए गए हैं.

अजय की इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच फिल्म को लेकर खबर सामने आई है कि शैतान को यूए (U/A Certificate) दिया गया है. जिसका मतलब है कि हर उम्र वाला शख्स इस फिल्म को देख सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, ‘शैतान’ को यूए सर्टिफिकेट तो दे दिया गया है. लेकिन फिल्म के साथ काफी बदलाव भी किए गए हैं.

एक रिपोर्ट की मानें तो अजय की फिल्म शैतान का रनटाइम 2 घंटे 12 मिनट 15 सेकेंड (132:15 मिनट) है. 4 मार्च को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने मेकर्स को यू/ए सर्टिफिकेट दिया. इसके अलावा सीबीएफसी ने मेकर्स को 4 बड़े बदलान करने को कहा है. एग्जमाइनिंग कमिटी ने फिल्म के डिस्क्लेमर में वॉइसओवर जोड़ने की बात कही है. शैतान में एक और डिस्क्लेमर है, जिसमें सीबीएफसी ने वॉइसओवर जोड़ने के लिए कहा गया है. ऐसा करने के पीछे का कारण ये बताया जा रहा है कि लोगों को ये नहीं लगना चाहिए कि वह ब्लैक मैजिक को सपोर्ट कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *